भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पर जगत सिंह नेगी का पलटवार |

हिमाचल न्यूज़ अलर्ट…

बोले-भाजपा नेताओं ने पहने काले चश्मे, नहीं दिख रहा सरकार का कार्य..

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पर पलटवार करते हुए बागवानी मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि पूर्व की भाजपा सरकार ने प्रदेश में ऐसा वित्तीय प्रबंध किया की। डबल इंजन की सरकार 75,000 करोड़ का कर्ज़ छोड़ कर गई। जगत सिंह नेगी ने कहा कि भाजपा नेताओं ने शायद काले चश्मे पहन रखे हैं जो उन्हें प्रदेश सरकार के काम नजर नहीं आ रहे। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी OPS की गारंटी प्रदेश सरकार ने सत्ता में आते ही पूरी की। इसके अलावा अन्य गारंटीयां भी पुरी की जा रही है। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा से गुजरा लेकिन केंद्र से कोई बड़ी मदद प्रदेश को नहीं मिली।

वहीं, सरकार जनता के द्वारा कार्यक्रम को लेकर जगत सिंह नेगी ने कहा कि यह कोई चुनावी कार्यक्रम नहीं है प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने इस तरह के कार्यक्रम पिछली सरकारों में भी चलाए। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के जरिए सरकार के प्रतिनिधि जनता की समस्याओं को सुनने और समाधान का काम करते थे। उन्होंने कहा बाद में इसी का नाम बदलकर भाजपा ने जन मंच कर दिया और इसमें जमकर धन की बर्बादी की।

बागवानी मंत्री जगत सिंह नेगी ने आज प्रदेश सचिवालय में बोर्ड आफ डायरेक्टर की के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि बैठक में एचपीएमसी और एग्रो के विलय को लेकर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि बीती कैबिनेट बैठक में इसको लेकर फैसला लिया गया था। जगत सिंह ने कहा कि एचपीएमसी और एग्रो दोनों का काम एक जैसा है इसलिए दोनों के विलय का फ़ैसला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *