# प्रदेश कांग्रेस सेवादल ने लोकसभा चुनाव के लिए चारों संसदीय क्षेत्रों में तैनात किए प्रभारी|

State Congress Seva Dal posted in-charges in all four parliamentary constituencies for Lok Sabha elections

कांग्रेस सेवादल ने संगठनात्मक गतिविधियों के प्रभावी संचालन व चुनावी प्रबंधन के लिए प्रदेश के चारों संसदीय क्षेत्रों में कांग्रेस सेवादल के पदाधिकारियों को प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी है।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठक अनुराग शर्मा ने आगामी लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत संगठनात्मक गतिविधियों के प्रभावी संचालन व चुनावी प्रबंधन के लिए प्रदेश के चारों संसदीय क्षेत्रों में कांग्रेस सेवादल के पदाधिकारियों को प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी है। 

 प्रदेश कांग्रेस सेवादल के महासचिव प्रशासन संदीप बत्रा ने बताया कि शिमला संसदीय क्षेत्र के लिए संतराम धीमान, मंडी  सुशील ठाकुर ,हमीरपुर  इंजीनियर एमएल कौंडल व कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के लिए राजेश शर्मा को प्रभार सौंपा गया है।

बत्रा ने बताया है कि इन संसदीय क्षेत्रों में नियुक्त प्रभारी आगामी लोकसभा चुनावों में संगठन की गतिविधियों व चुनावी प्रबंधन के संदर्भ में जिला व ब्लॉक प्रभारियों व कांग्रेस सेवादल के पदाधिकारियों व प्रशिक्षित कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय बनाकर चुनावी गतिविधियों में सहयोग करेंगे। उनकी यह नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से प्रभावी मानी गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *