# एसपीयू मंडी ने जारी किया अंतिम सेमेस्टर परीक्षा का फॉर्म , जानें अंतिम तिथि|

SPU Mandi released final semester exam form Know the last date

एसपीयू मंडी की अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं निर्धारित कर दी हैं।  इन परीक्षाओं की डेटशीट भी यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर प्रदर्शित कर दी गई है। जिन छात्र-छात्राओं का पंजीकरण सही पाया गया है। 

सरदार पटेल विश्वविद्यालय मंडी की अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं निर्धारित कर दी हैं।  इन परीक्षाओं की डेटशीट भी यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर प्रदर्शित कर दी गई है। जिन छात्र-छात्राओं का पंजीकरण सही पाया गया है। उनका पंजीकरण नंबर वेबसाइट पर उपलब्ध है।

परीक्षाओं का फॉर्म भरने के लिए एसपीयूइपी(spuep) पर जाकर छात्र-छात्राएं अपने लॉगइन में रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड डालकर इस फॉर्म को भर सकते हैं। परीक्षा फॉर्म को भरने की अंतिम तिथि 12 फरवरी निर्धारित की गई है। वहीं, जिन निजी छात्र-छात्राओं की रजिस्ट्रेशन सही पाई गई है उनके रजिस्ट्रेशन नंबर भी जल्द ही वेबसाइट पर उपलब्ध करवा दिए जाएंगे।

जिन विद्यार्थियों ने एमए अंग्रेजी में अर्थशास्त्र,हिंदी, राजनीतिक विज्ञान, गणित और इतिहास के कोर्सों को चुना है, ऐसे निजी विद्यार्थी भी एसपीयूइपी पर जाकर लॉगिन करके यह परीक्षा फॉर्म भर सकते हैं। सरदार पटेल यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक इंजीनियर सुनील वर्मा ने कहा कि अंतिम सेमेस्टर परीक्षा का फॉर्म जारी कर दिया है और छात्र-छात्राएं 12 फरवरी तक इस भर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *