#हिमाचल प्रदेश भारतीय मानक ब्यूरो परवाणू शाखा कार्यालय द्वारा 77वें स्थापना दिवस को बड़े हर्षोल्लास से मनाया..

हिमाचल प्रदेश भारतीय मानक ब्यूरो परवाणू शाखा कार्यालय द्वारा 77वें स्थापना दिवस को बड़े हर्षोल्लास से मनाया गया। बीआईएस द्वारा मानकों के तत्वधान में प्रबंधन प्रणाली प्रमाणन के मानकों पर निर्माताओं के लिए मानक मंथन एवं लाइसेंसी बैठक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

परवाणू मानक शाखा ब्यूरो द्वारा यह आयोजन होटल गियांज बद्दी-नालागढ़ हाईवे हिमाचल प्रदेश में किया गया। इस मौके पर परवाणू शाखा कार्यालय के वैज्ञानिक-ई एवं निदेशक के विजयवीरन ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए उपस्थित प्रतिभागियों का स्वागत किया। साथ ही प्रबंधन प्रणाली प्रमाणन के मानकों पर चर्चा करते हुए उपस्थित प्रतिभागियों को संबोधित किया ।

इस अवसर पर योगेश गुप्ता (उप निदेशक) जिला उद्योग केंद्र, सोलन, हिमाचल प्रदेश कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि सम्मिलित हुए। इस अवसर पर भारतीय मानक ब्यूरो के परवाणू कार्यालय के सहायक निदेशक एवं वैज्ञानिक-बी सुधांशु सुमन उपस्थित प्रतिभागियों को बीआईएस केयर एप्लीकेशन के माध्यम से वस्तुओं की गुणवत्ता सत्यापित करने के बारे में जानकारी दी। उपरोक्त कार्यक्रम में विभिन्न उद्योग प्रतिनिधियों समेत लगभग 100 से ज्यादा लोगों ने भाग लिया और भारतीय मानक ब्यूरो की कार्यप्रणाली बारे भी जानकारी प्राप्त की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *