#हिमाचल के सराज में जुड़वां बच्चियों की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस|

Suspicious death of two twin girls in saraj, Himachal, sensation in the area

मंडी जिले के सराज क्षेत्र की कोटला खनुला पंचायत के शिल्ह गांव में दो दूध मुही बच्चियों की संदिग्ध मौत हो गई है। दोनों जुड़वां बहनें थीं। 

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सराज क्षेत्र की कोटला खनुला पंचायत के शिल्ह गांव में दो दूध मुही बच्चियों की संदिग्ध मौत हो गई है। दोनों जुड़वां बहनें थीं। दोनों की उम्र साढ़े पांच महीने बताई जा रही है। एसपी सौम्या सांबशिवन ने घटना की पुष्टि की है। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।  एसएचओ गोहर लाल सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नेरचौक मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

उन्होंने बताया कि दोनों बच्चियों को डॉक्टर की सलाह के अनुसार बाजार का दूध पिलाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि रोजाना की तरह मंगलवार सुबह भी मां ने दोनों बच्चियों को दूध पिलाया। उसके कुछ समय बाद बच्चियों का शरीर ठंडा पड़ने लग गया। परिवार वाले तुरंत दोनों को गोहर अस्पताल ले गए लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।  डीएसपी मुख्यालय देवराज ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर बच्चियों की मौत किस वजह से हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *