# सूची फाइनल, 452 अभ्यर्थी देंगे ओटीए भर्ती परीक्षा, एक हफ्ते में जारी होंगे एडमिट कार्ड|

HPRCA Recruitment : List final, 452 candidates will appear in OTA recruitment exam, admit cards will be issued

प्रदेश राज्य चयन आयोग हमीरपुर के माध्यम से आयोजित की जा रही ऑपरेशन थियेटर असिस्टेंट (ओटीए) भर्ती परीक्षा में 452 अभ्यर्थी बैठेंगे। 

हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग हमीरपुर के माध्यम से आयोजित की जा रही ऑपरेशन थियेटर असिस्टेंट (ओटीए) भर्ती परीक्षा में 452 अभ्यर्थी बैठेंगे। परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जल्द जारी किए जाएंगे। परीक्षा के लिए 1,848 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था।

इनमें से 1,397 के आवेदन रद्द हुए थे और 451 आवेदन सही पाए गए थे। रिजेक्ट आवेदनों में से एक अभ्यर्थी ने कमियों को पूरा किया है। राज्य चयन आयोग की तरफ से पहली दफा कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (सीबीटी) आधार पर लिखित परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है।

अभ्यर्थियों की सूची फाइनल कर इसका ब्यौरा एडसिल कंपनी को सौंप दिया गया है। कंपनी अब एक हफ्ते तक अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड जारी करेगी। आयोग ने परीक्षा 30 मार्च को तय की है। इसके लिए परीक्षा केंद्र फाइनल किए जा रहे हैं। अभ्यर्थियों की संख्या के आधार पर ही परीक्षा केंद्र तय होंगे।

प्रक्रिया आयोग पूरा कर रहा है। हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग हमीरपुर के प्रशासनिक अधिकारी जितेंद्र सांजटा ने बताया कि परीक्षा की तैयारियां पूरी की जा रही हैं। कहां पर कितने परीक्षा केंद्र स्थापित होंगे इसकी रूपरेखा तैयार की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *