# लोकतंत्र को बचाने और अरविंद केजरीवाल के समर्थन में देशव्यापी सामूहिक उपवास: सुशील आम आदमी पार्टी मीडिया प्रभारी

आम आदमी पार्टी के शिमला लोकसभा सोशल मीडिया प्रभारी सुशील ने बयान जारी करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने ED को कठपुतली बनाकर राजनीतिक साजिश के तहत झूठे केस की जांच के नाम पर PMLA { Prevention of Money Laundering Act } कानून का दुरुपयोग करके आम आदमी पार्टी के नेताओं को फर्जी केस में गिरफ्तार किया है। मोदी की तानाशाही सत्ता के लालच में संविधान की अवमानना और लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश कर रही है ।

केंद्र की बीजेपी सरकार ने राजनीतिक साजिश के तहत ED का दुरुपयोग करके अरविंद केजरीवाल को झूठे केस में झूठे गवाहों के आधार पर गिरफ्तार किया है । मोदी की तानाशाही के खिलाफ अकेले अरविंद केजरीवाल मजबूती के साथ देश के लिए लोकतंत्र और संविधान को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, इसी उपलक्ष्य में आम आदमी पार्टी ने लोकतंत्र और अरविंद केजरीवाल के समर्थन में 7 अप्रैल,2024 को देशव्यापी सामूहिक उपवास का आयोजन रखा है ।

इस आयोजन में आप पार्टी के सभी पद अधिकारी तथा कार्यकर्ता 7 अप्रैल को सुबह 11 बजे से उपवास रखेंगे।आम आदमी पार्टी सोलन हिमाचल प्रदेश में यह सामूहिक उपवास का आयोजन सोलन में पुराने D.C. Office के सामने रखा गया है । प्रभारी ने प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं और शुभचिंतको को भी लोकतंत्र को बचाने के लिए एक दिन का उपवास रखने का आह्वाहन किया है ।

लोकतंत्र को बचाना है ,
उपवास रख कर देश की जनता को जगाना है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *