# मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू 22 सितंबर से चुनाव प्रचार पर निकलेंगे, जानें पूरा शेड्यूल…

Himachal CM Sukhu will go on election campaign from September 22

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू 22 सितंबर से चुनाव प्रचार पर निकलेंगे। जम्मू-कश्मीर और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री सुक्खू को पार्टी का स्टार प्रचारक बनाया गया है। इन दोनों राज्यों में चुनावी रैलियां कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों का मुख्यमंत्री जवाब देंगे। सुक्खू की चुनाव रैलियों का शेड्यूल तैयार किया जा रहा है। 22 और 23 सितंबर को मुख्यमंत्री जम्मू-कश्मीर जा सकते हैं। इसके बाद दोबारा मुख्यमंत्री इस राज्य में प्रचार के लिए जाएंगे।

जम्मू-कश्मीर में दूसरे चरण का मतदान 25 सितंबर और तीसरे चरण का मतदान एक अक्तूबर को होना है। इसके अलावा मुख्यमंत्री हरियाणा भी दो से तीन बार जाएंगे। बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के डोडा और हरियाणा के कुरुक्षेत्र में चुनावी जनसभाएं कर प्रदेश की कांग्रेस को घेरा था। अब मुख्यमंत्री इन दोनों राज्यों में जाकर प्रधानमंत्री के आरोपों का जवाब देंगे। मुख्यमंत्री ने बीते दिनों प्रधानमंत्री के आरोपों पर स्पष्ट भी किया कि प्रदेश भाजपा की ओर से गलत आंकड़े और गलत जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय को दी जा रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में आर्थिक संकट नहीं है, आर्थिक अनुशासन के लिए पुरानी व्यवस्थाओं को बदला जा रहा है।

उपमुख्यमंत्री मुकेश आज जम्मू जाएंगे, 21 तक करेंगे चुनाव प्रचार
जम्मू-कश्मीर के विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री वीरवार को जम्मू जाएंगे। 19 से 21 सितंबर तक उपमुख्यमंत्री जम्मू-कश्मीर में चुनाव प्रचार करेंगे। मुकेश अग्निहोत्री को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने जम्मू-कश्मीर चुनाव के लिए पार्टी का स्टार प्रचारक भी बनाया है। जारी शेड्यूल के अनुसार उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री वीरवार सुबह पांच बजे शिमला से चंडीगढ़ के लिए रवाना होंगे। चंडीगढ़ से फ्लाइट लेकर मुकेश जम्मू जाएंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *