केसी वेणुगोपाल से मिले इकबाल मोहम्मद, हिमाचल की स्थिति से करवाया अवगत

Himachal Mosque Controversy Iqbal Mohammad met KC Venugopal made him aware of the situation in HP

कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद इमरान प्रतापगढ़ी की अगुवाई में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष इकबाल मोहम्मद ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल से नई दिल्ली में की मुलाकात है।

इमरान प्रतापगढ़ी ने सोशल मीडिया में पोस्ट डालकर लिखा कि ”हिमाचल प्रदेश के प्रतिनिधिमंडल के साथ कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की और परिस्थिति से अवगत कराया, वेणुगोपाल ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी के मोहब्बत के संदेश को जमीनी स्तर पर लागू करने के लिए प्रतिबद्ध है, कांग्रेस शासित किसी भी राज्य में नफरत के लिए कोई जगह नहीं है। इमरान ने लिखा कि हिमाचल प्रदेश से आए हुए प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की और वहां घटी हालिया घटनाओं की जानकारी ली। कांग्रेस पार्टी आपसी सौहार्द के लिये प्रतिबद्ध है और कांग्रेस नेतृत्व समाज में भाईचारा बहाल करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है।

प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष इकबाल मोहम्मद ने बताया कि किसी वेणुगोपाल ने उन्हें आश्वस्त किया है की प्रदेश में सौहार्द का माहौल बना रहेगा। पार्टी सूत्रों ने बताया कि वेणुगोपाल ने इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू से भी फोन पर बातचीत की इकबाल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सभी धर्म के लोग मिलजुल कर रहते हैं, लेकिन कुछ लोग माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं और सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। हिमाचल के मुख्यमंत्री सभी धर्मों के लोगों को साथ लेकर काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *