# हिमाचल संजौली मस्जिद विवाद में नेरवा में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन, नारों से गूंजा क्षेत्र…

Protest by Karni Sena in Nerwa in Sanjauli Masjid dispute strong police arrangements

संजौली मस्जिद विवाद में हिंदू संगठनों ने नेरवा में धरना प्रदर्शन व रोष रैली निकाली। वहीं, नारों से पूरा क्षेत्र गूंज उठा। पुलिस ने सांप्रदायिक टकराव से निपटने के लिए पुख्ता प्रबंध किए हैं। नेरवा बाजार में बुधवार को ही अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया है। करणी सेना के अध्यक्ष मुकेश खुरानटा ने कहा कि आज बाजार में शांतिपूर्वक रैली निकालकर रोष प्रकट किया जाएगा। उन्होंने समस्त हिंदू समाज से इस रैली में बढ़-चढ़ कर भाग लेने की अपील की है।

इससे पहले सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्ट में उनकी ओर से कहा गया था कि वीरवार को नेरवा में उनके संगठन की ओर से किए जाने वाले प्रदर्शन को किसी कारणवश रद्द करना पड़ रहा है, लेकिन मुकेश खुरानटा ने कहा कि प्रदर्शन रद्द नहीं किया है। उन्होंने कहा कि वीरवार को सुबह 10 बजे प्रदर्शनकारी चौपाल से नेरवा की ओर कूच करेंगे। डुंडी माता मंदिर तक रैली निकाली जाएगी। चौपाल थाना के डीएसपी सुशांत शर्मा ने बताया कि पुलिस प्रशासन ने हर स्थिति से निपटने के लिए पूरी तैयारी कर ली है।

अभी तक सभी व्यापारियों ने दुकानें सुबह से बंद कर दी हैं। इस विषय में डीएसपी चौपाल सुशांत शर्मा ने बताया कि प्रशासन ने किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए पूरी तैयारी कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *