# मनाली की निशा ठाकुर के सिर सजा विंटर क्वीन मनाली-2024 का ताज|

हिमाचल न्यूज़ अलर्ट…

nisha thakur becomes winter queen manali 2024

राष्ट्र स्तरीय विंटर कार्निवाल मनाली के अंतिम दिन शरद सुंदरी प्रतियोगिता में मनाली की निशा ठाकुर को शरद सुंदरी-2024 चुना गया। उन्होंने फाइनल राऊंड में 15 प्रतिभागियों को हराकर शरद सुंदरी-2024 के खिताब पर कब्जा जमाया।

 राष्ट्र स्तरीय विंटर कार्निवाल मनाली के अंतिम दिन शरद सुंदरी प्रतियोगिता में मनाली की निशा ठाकुर को शरद सुंदरी-2024 चुना गया। उन्होंने फाइनल राऊंड में 15 प्रतिभागियों को हराकर शरद सुंदरी-2024 के खिताब पर कब्जा जमाया। वहीं शिमला की कोहिनूर प्रथम उपविजेता जबकि मनाली की ही भव्या पंडित द्वितीय उपविजेता रहीं। पहले राऊंड में सुंदरियों ने रैंप पर कैटवॉक किया। दूसरे राऊंड में उनका सीधा सामना जजों से हुआ। अधिकतर सुंदरियों ने पूरे आत्मविश्वास से जजों द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उत्तर दिए। इसके बाद फाइनल राऊंड हुआ, जिसमें निशा ठाकुर को शरद सुंदरी-2024 चुना गया।

शरद सुंदरी को नकदी, ट्रॉफी व ताज देकर किया सम्मानित
पहली बार दूसरे राऊंड में सभी 27 प्रतिभागियों को मौका दिया गया। शरद सुंदरी को 100000 रुपए व ट्रॉफी से सम्मानित किया गया। वहीं प्रथम उपविजेता को 50000 व द्वितीय उपविजेता को 30000 रुपए से सम्मानित किया गया। मनाली के विधायक भुवनेश्वर गौड़ ने सभी प्रतिभागियों को बधाई दी।

वॉइस ऑफ विंटर कार्निवल बनी लक्ष्मी
विंटर कार्निवाल के दौरान वॉइस ऑफ विंटर कार्निवल 2024 का खिताब लक्ष्मी ने जीता जबकि फर्स्ट रनरअप कुणाल सूद और सैकेंड रनरअप हरीश ठाकुर रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *