solan hospital

# स्वास्थ्य निदेशक ने किया क्षेत्रीय अस्पताल सोलन का ओचिक निरीक्षण, दिए आवश्यक दिशा निर्देश,खामियों को जल्द दूर करेगा स्वास्थ्य विभाग|

प्रदेश के स्वास्थ्य निदेशक ने आज क्षेत्रीय अस्पताल सोलन का ओचिक निरीक्षण किया और स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने प्रत्येक वार्ड में जाकर स्थिति का मुआयना किया तो पाया कि स्वास्थ्य सुविधाओं में खामियां हैं जिनको पूरा करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी दे दिए गए।

क्षेत्रीय अस्पताल के अगर चाइल्ड वार्ड की बात करें तो उसकी स्थिति इतनी खराब है कि दीवारों पर सीलन आई है प्रत्येक वार्ड की स्थिति यही है स्वच्छता का भी वहां कोई ध्यान नहीं रहा है ।

जानकारी देते हुए मेडिकल हेल्थ डायरेक्टर डॉ गोपाल बेरी ने बताया कि निरीक्षण के दौरान क्षेत्रीय अस्पताल के एम एस भी साथ ही थे और जहां भी स्वास्थ्य सुविधाओं में कमी देखने को मिली है वहीं आवश्यक दिशा निर्देश भी दे दिए गए हैं |

ताकि अस्पताल में आए मरीजों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं मिल सके जो भी खामियां आज निरीक्षण में सामने आई है अगर जल्द से जल्द उन्हें दूर नहीं किया गया तो आगामी दिनों में फिर से इस पर जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *