माँ शूलिनी सेवा ट्रस्ट ने पाइन व्यू स्मार्ट स्कूल, कुमारहट्टी में *गुड टच एंड बैड टच* के बारे मे बच्चों को दी जानकारी।

माँ शूलिनी सेवा ट्रस्ट के सदस्यों ने आज पाइन व्यू स्मार्ट स्कूल, कुमारहट्टी में गुड टच एंड बैड टच* जागरूकता अभियान चलाया। कक्षा एक से पांचवी तक के छात्रों को गुड टच एंड बैड टच में क्या अंतर होता है इसकी विस्तारपूर्वक जानकारी दी |और छात्रों को प्रशिक्षित करते हुए गुड टच एवं बैड टच से संबंधित भाव को उजागर करने का प्रयास किया।

जिसमें छात्रों को यह भी बताया गया कि अगर स्कूल जाने के दौरान या अन्य स्थानों में उनको कोई परेशानी होती है तो उन्हें सहन नहीं करना चाहिए। इसका खुल कर विरोध करना चाहिए।

माँ शूलिनी सेवा ट्रस्ट सोलन के कई स्कूलों में इस तरह की गतिविधि का अयोजन पहले भी कर चुका है| जिसमें छात्रों ने भी रुचि दिखाई और शिक्षों ने भी इस कार्यक्रम की खूब सराहना की | जिसके चलते सोलन के बाकी स्कूलों के प्रधानाचार्य ने माँ शूलिनी सेवा ट्रस्ट को ऐसे जागरणशील कार्य करने के लिए आमंत्रित किया।

पाइन व्यू स्कूल के प्राचार्य एवं स्टाफ सदस्यों के सहयोग से गतिविधि सफलतापूर्वक संपन्न हुई। जिसमें ट्रस्ट के सदस्य सानिया, जस्सीका, रिचा, सरगम,रितिका,परिधि, वृंदा, ओजस,हिमांशु,अनमोल, अभिषेक, साहिल, मोनिका, अक्षिता ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *