# बंबर ठाकुर से मिले डीजीपी कुंडू|

 पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर हुए कातिलाना हमले के बाद पुलिस प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। इसी कड़ी में शनिवार को डीजीपी संजय कुंडू बिलासपुर पहुंचे और अस्पताल जाकर बंबर ठाकुर का हाल-चाल पूछा। डीजीपी ने पुलिस प्रशासन को मामले में सख्त कार्रवाई करने के आदेश भी जारी किए।


मीडिया से बातचीत करते हुए संजय कुंडू ने कहा कि इस सारे मामले को लेकर एसआईटी गठित कर दी गई है, जिसमें एसआईटी इंचार्ज डीएसपी बिलासपुर को बनाया गया है। उन्होंने कहा कि इस सारे मामले में अभी तक सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी के छह लोगों को भी शाम तक बिलासपुर पुलिस पकड़ लेगी।

डीजीपी ने कहा कि बंबर ठाकुर पर हुए हमले को लेकर पुलिस पूरी तरह सतर्क है। सुरक्षा के लिहाज से बंबर ठाकुर को दो सुरक्षा गार्ड भी दे दिए गए हैं। इसी के साथ पुलिस प्रशासन की ओर से बटालियन से दर्जनों पुलिस कर्मी की तैनाती बिलासपुर में कर दी गई है। डीजीपी ने कहा कि उन्होंने बंबर ठाकुर से मुलाकात की है और बयान भी दर्ज किए गए हैं।


वहीं डीसी आबिद हुसैन सादिक ने कहा कि बिलासपुर में चल रहे बड़े प्रोजेक्ट के अधिकारियों के साथ जल्द ही बैठक की जाएगी और सुरक्षा के लिहाज से क्या प्रबंध किए जा सकते हैं, इसके बारे में भी विचार-विमर्श किया जाएगा। बता दें कि बंबर ठाकुर पर हुए हमले के बाद बिलासपुर में चर्चाओं का माहौल गर्म है। बंबर ठाकुर अभी जिला अस्पताल में भर्ती हैं और उनका कुशलक्षेम पूछने के लिए अस्पताल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित अन्य नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *