# सीएम सुक्खू बोले- कोई भी विधायक नाराज नहीं है, सब संतुष्ट हैं|

CM Sukhu said No MLA is angry, everyone is satisfied

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने सोमवार को पत्रकारों के सवालों के जवाब पर कहा कि कहा ने कि जो हाईकमान कहता है, हम उसे मानते हैं। कोई भी नाराज नहीं है।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने सोमवार को पत्रकारों के सवालों के जवाब पर कहा कि कहा ने कि जो हाईकमान कहता है, हम उसे मानते हैं। कोई भी नाराज नहीं है। सब संतुष्ट हैं। 

सुक्खू ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा-मैं कह सकता हूं कि अब कोई भी ऐसा नहीं है जो पार्टी छोड़ेगा और हर कोई कांग्रेस की विचारधारा के लिए प्रतिबद्ध है। जहां तक मेरा सवाल है, हिमाचल प्रदेश के लोगों ने हमें पांच साल के लिए चुना है और मैं राज्य के लोगों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करने की दिशा में काम कर रहा हूं। कुछ लोग, जिनका निहित स्वार्थ है, मेरी सरकार द्वारा भ्रष्टाचार पर की गई कार्रवाई से परेशान हो सकते हैं, लेकिन मैं अपना काम जारी रखूंगा।

छह बागी विधायकों का हिमाचल में प्रवेश का टूअर प्रोग्राम  जारी होगा
उधर, राज्यसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी हर्ष महाजन के पक्ष में क्रॉस वोटिंग करने वाले कांग्रेस के छह बागी विधायकों का हिमाचल प्रदेश की सीमा में प्रवेश करते ही टूअर प्रोग्राम  जारी होगा। इस दौरान प्रत्येक बागी विधायक की सुरक्षा में सीआरपीएफ के एक हेड कांस्टेबल की अगुवाई में चार कमांडो तैनात रहेंगे। बागी विधायकों को केंद्र की वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए गृह मंत्रालय ने पत्र जारी कर दिया है।

 गृह मंत्रालय से सीआरपीएफ और वहां से यह पत्र हिमाचल प्रदेश पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) संजय कुंडू को    आया है। डीजीपी ने बागी विधायकों के संबंधित जिलों के पुलिस अधीक्षकों (एसपी) को सुरक्षा देने के आदेश जारी कर दिए हैं। इसकी पुष्टि करते हुए कांगड़ा की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि सुधीर शर्मा की वाई श्रेणी की सिक्योरिटी के लिए गृह विभाग से पत्र मिला है। इसके चलते उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *