# ए. राजा के बयान पर केन्द्रीय मंत्री ठाकुर का पलटवार, बोले- ये वो लोग हैं जो भारत को खत्म करना चाहते|

Union Minister Thakur counterattack on Raja statement in Bilaspur

ठाकुर ने आगे कहा कि ये वे लोग हैं जो भारतीय संस्कृति को नष्ट करना चाहते हैं। उन्होंने इंडी गठबंधन बनाया है लेकिन उनका अहंकार सामने आ रहा है।

‘जय श्रीराम’ और भारत के विचार पर डीएमके नेता ए राजा की टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि ये वो लोग हैं जो हिंदी को गाली देते हैं, भारत को खत्म करने की बात करते हैं, ‘टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह का समर्थन करते हैं और उनके नेता के राज्यसभा चुनाव जीतने पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगे। 

ठाकुर ने आगे कहा कि ये वे लोग हैं जो भारतीय संस्कृति को नष्ट करना चाहते हैं। उन्होंने इंडी गठबंधन बनाया है लेकिन उनका अहंकार सामने आ रहा है। ऐसी क्या मजबूरी थी कि उन्हें ऐसा करना पड़ा ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाएं और ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग का एक नहीं बल्कि कई बार समर्थन किया। 

डीएमके नेता ए. राजा भारत और सनातन को लेकर दिए गए अपने बयान के कारण विवादों में फंस गए हैं। दरअसल, उन्होंने अपने बयान में कहा, ‘भारत एक राष्ट्र है ही नहीं। इस बात को अच्छे से समझ लें, भारत कभी एक राष्ट्र था ही नहीं। भारत एक राष्ट्र नहीं, बल्कि एक उपमहाद्वीप है।
 

ए. राजा का यह बयान तब आया, जब चार मार्च को सुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को के बेटे उदयनिधि स्टालिन को सनातन विरोधी बयानबाजी पर फटकार लगाई। सुप्रीम कोर्ट ने उदयनिधि स्टालिन को कहा, “आपने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का दुरुपयोग किया और अब आप राहत मांग रहे हैं, आप आम आदमी नहीं हैं, राजनेता हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *