# मुकेश को हमीरपुर, चंद्र को कांगड़ा और विक्रमादित्य सिंह को मंडी संसदीय क्षेत्र का दायित्व|

Mukesh has the responsibility of Hamirpur, Chandra has Kangra and Vikramaditya Singh has the responsibility of

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए चारों संसदीय क्षेत्र मंडी, कांगड़ा, हमीरपुर और शिमला के चुनाव प्रभारी नियुक्त किए।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए चारों संसदीय क्षेत्र मंडी, कांगड़ा, हमीरपुर और शिमला के चुनाव प्रभारी नियुक्त किए। वहीं, उन्होंने पब्लिसिटी, पब्लिकेशन व प्रशासनिक कार्यों के लिए भी पार्टी नेताओं की नियुक्तियां की हैं।

 प्रदेश कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा ने इस संबंध में अधिसूचना जारी की है। इसके मुताबिक उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री को हमीरपुर, लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह को मंडी, कृषि मंत्री चंद्र कुमार को कांगड़ा और शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर को शिमला संसदीय क्षेत्र का दायित्व सौंपा गया है।

इसके अलावा उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान को पब्लिसिटी व पब्लिकेशन और राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी को प्रशासनिक व समन्वय का दायित्व सौंपा गया है। उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी तैयारियों में जुटी गई है। हालांकि, अभी पार्टी की ओर से प्रत्याशियों के नाम की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन हाईकमान ने हिमाचल कांग्रेस कमेटी को चुनाव मैदान में जुटने के निर्देश दिए हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *