# चंबा के सुल्तानपुर मोहल्ले के लोगों ने की समस्याओं से निजात दिलाने की मांग….

नगर परिषद चंबा के अधीन सुल्तानपुर मोहल्ले के लोगों ने विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर आवाज बुलंद की है। सोमवार को मोहल्ले के लोगों ने डीसी मुकेश रेपस्वाल के साथ मुलाकात कर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन से अवगत करवाते हुए मोहल्ला वासियों ने कहा कि सुल्तानपुर मोहल्ले की सड़कों पर लावारिस पशुओं की संख्या में रोजाना इजाफा हो रहा है।

इससे न केवल वाहन चालकों बल्कि राहगीरों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं मोहल्ले में आवारा कुत्तों की संख्या भी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द इस समस्या के समाधान को लेकर उचित कार्रवाई की जाए।

इसके अतिरिक्त उन्होंने यह भी बताया कि मोहल्ले में बीते कुछ समय से लोगों के घरों में स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति नहीं हो पा रही है। गंदा पानी पीने से मोहल्ले में बीमारी फैलने का अंदेशा बढ़ गया है। उन्होंने उपायुक्त से जलशक्ति विभाग को इस विषय में आदेश जारी करने का आह्वान भी किया। इसके अतिरिक्त उन्होंने मोहल्ले में बिछाई जा रही सीवरेज लाइन का कार्य जल्द से जल्द पूरा करने का आग्रह भी किया। इस मौके पर वेद व्यास ठाकुर, राज सिंह राणा, अमर सिंह वर्मा, अर्जुन सिंह, राज सिंह वर्मा, जर्म सिंह ठाकुर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *