# आठ दिन धर्मशाला में रुकेगी पंजाब किंग्स की टीम, पांच को चेन्नई और नौ मई को आरसीबी के साथ मुकाबला…

IPL 2024 Punjab Kings team to stay in Dharamshala for eight days

दुनिया में सबसे खूबसूरत माने जाने वाले धर्मशाला स्टेडियम में पंजाब किंग्स की टीम पांच मई को चेन्नई सुपर किंग्स टीम से भिड़ेगी। पंजाब किंग्स की टीम यहां आठ दिन रुकने वाली है। धर्मशाला में होने वाले आईपीएल मैचों के लिए पंजाब की टीम दो या तीन मई को पहुंचेगी।  

इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन-17 के होने वाले मुकाबलों के लिए पंजाब किंग्स की टीम धर्मशाला में आठ दिन रुकेगी। पांच मई को चेन्नई के साथ होने वाले मैच के लिए पंजाब की टीम तीन मई को धर्मशाला पहुंच जाएगी। इसकी साथ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम भी तीन मई को ही धर्मशाला पहुंचेगी। इससे पहले दोनों टीमों के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आईपीएल का 41वां मैच खेला जाएगा। 

पांच मई को चेन्नई और पंजाब का मुकाबला
चार मई को सुबह और शाम के सत्र में अभ्यास करने के बाद दोनों टीम के बीच पांच मई को दोपहर साढ़े तीन बजे आईपीएल का मुकाबला खेला जाएगा। वहीं, पंजाब टीम का धर्मशाला में दूसरा मुकाबला नौ मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ होगा। इसके लिए पंजाब की टीम धर्मशाला में रहकर तीन दिन अभ्यास करेगी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम चार मई को अपने होम ग्राउंड में गुजरात के साथ मैच खेलने के बाद धर्मशाला आएगी।

10 मई को रवाना होगी पंजाब की टीम
एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने कहा कि धर्मशाला में होने वाले आईपीएल मैचों के लिए पंजाब की टीम दो या तीन मई को पहुंचेगी। पंजाब की टीम धर्मशाला में पांच और नौ मई को अपने मैच खेलने के बाद दस मई को यहां से रवाना होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *