# सरकारी स्कूल के शिक्षक ने छात्रा से की शर्मनाक हरकत, दिखाई अश्लील वीडियो , पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज…

Govt school teacher did shameful act with student in shimla, showed obscene video

शिमला राजकीय उच्च विद्यालय के ड्राइंग विषय के शिक्षक ने नौवीं कक्षा की छात्रा को अकेले में अश्लील वीडियो दिखाई और उसके साथ छेड़छाड़ की।

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने शर्मनाक हरकत कर गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार किया है। जानकारी के अनुसार राजकीय उच्च विद्यालय के ड्राइंग विषय के शिक्षक ने नौवीं कक्षा की छात्रा को अकेले में अश्लील वीडियो दिखाई और उसके साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता की मां ने इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में की। आरोपी शिक्षक के खिलाफ  पॉक्सो एक्ट समेत अन्य आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। 

पीड़िता की मां ने शिमला के ढली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है कि उनकी बेटी सरकारी स्कूल में पढ़ती है। 2 मई को स्कूल से आने के बाद बेटी ने बताया कि जब स्कूल का ड्राइंग मास्टर योगेंद्र शाम 4:00 बजे के बाद अतिरिक्त कक्षा ले रहा था, तो वह कक्षा में बैठी उनकी बेटी को अकेले में ले गया। आरोपी शिक्षक ने अपना फोन निकाला और किसी युवती का न्यूड वीडियो दिखाया तथा गलत इरादे से उसकी बेटी को छुआ। 

पुलिस के अनुसार पीड़ित छात्रा की मां ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दी है। मामले को गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने शिकायत के आधार पर शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्जकर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *