# अकाल कॉलेज ऑफ नर्सिंग, इटरनल यूनिवर्सिटी, बरू साहिब में 5 मई, 2024 को “पेडागोगिकल ओडिसी: नर्सिंग में अकादमिक उत्कृष्टता” का किया जाएगा आयोजन ।

अकाल कॉलेज ऑफ नर्सिंग, इटरनल यूनिवर्सिटी, बारू साहिब, हिमाचल प्रदेश यह सूचित करते हुए अत्यंत प्रसन्नता अनुभव कर रहा है कि 5 मई, 2024 को हमारे आगामी समारोह “पेडागोगिकल ओडिसी: नर्सिंग में अकादमिक उत्कृष्टता” का आयोजन किया जाएगा। यह शैक्षिक समारोह 6 मई से 9 मई, 2024 तक चलेगा।

संत पद्मश्री बाबा इकबाल सिंह के आशीर्वाद और डॉ. दविंदर सिंह के मार्गदर्शन में, यह कार्यक्रम नर्सिंग शिक्षा और अभ्यास के क्षेत्र में हमारी दृढ़ प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हमारे संस्थान ने नर्सिंग में बीएससी और एमएससी कार्यक्रमों की शुरुआत करने वाले पहले कॉलेज के रूप में हिमाचल प्रदेश में अपनी एक विशेष पहचान बनाई है।

हमारी वैश्विक नर्सिंग साझेदारी, जिसमें ड्रेक्सेल विश्वविद्यालय, फिलाडेल्फिया, यूएसए और टेक्सास वुमन यूनिवर्सिटी शामिल हैं, ने हमारी उत्कृष्टता को और भी मजबूत किया है। डॉ. नीलम कौर की मेंटरशिप में, हम नर्सिंग शिक्षा में नवाचार और उत्कृष्टता की एक संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न शैक्षणिक पहलों को आगे बढ़ा रहे हैं।

“पेडागोगिकल ओडिसी” के माध्यम से हमारा उद्देश्य है कि नर्सिंग में निरंतर सीखने, नवाचार और उत्कृष्टता की संस्कृति को बढ़ावा देना, जिससे विश्व स्तर पर स्वास्थ्य देखभाल में योगदान दिया जा सके। हम नर्सिंग समुदाय, शिक्षा जगत, स्वास्थ्य देखभाल संस्थानों और सभी हितधारकों को इस समारोह में भाग लेने का हार्दिक निमंत्रण देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *