# पंजाब और आरसीबी ने बल्लेबाजी का किया अभ्यास, विराट कोहली ने होटल में आराम को दी तरजीह…

Punjab and RCB practiced batting Virat Kohli preferred rest in the hotel

बुधवार को पंजाब और आरसीबी की टीम ने मैदान पर खूब पसीना बहाया। जिसके बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने खनियारा के पास मांझी खड्ड में सहायक स्टाफ के साथ नहाकर खूब मस्ती की। इसके अलावा विराट कोहली ने धर्मशाला में निजी होटल में लंच किया और अपने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाए।

आईपीएल मैच से पहले पंजाब और आरसीबी की टीम ने बुधवार को अभ्यास कर खूब पसीना बहाया। दोनों टीमों ने बल्लेबाजी पर फोकस किया। पंजाब की टीम अभ्यास के लिए मंगलवार को चार बजे ही पहुंच गई थी। टीम के कप्तान सैम करेन ने नेट में बल्लेबाजी की। इसके अलावा पंजाब के जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह ने धीमी और तेज गेंदों पर खूब शॉट लगाए।

आरसीबी की टीम करीब साढ़े चार बजे स्टेडियम में अभ्यास के लिए पहुंची। खिलाड़ियों ने वार्मअप के बाद नेट पर बल्लेबाजी का अभ्यास किया। कप्तान डुप्लेसी ने मैदान की पिच का मुआयना भी किया। टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अभ्यास के लिए स्टेडियम नहीं पहुंचे। उन्होंने मंगलवार को नेट पर बल्लेबाजी का अभ्यास किया था।

मांझी खड्ड में नहाने डुप्लेसी, विराट ने बाहर किया लंच
आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने खनियारा के पास मांझी खड्ड में सहायक स्टाफ के साथ नहाकर खूब मस्ती की। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो भी शेयर की। इसके अलावा विराट कोहली ने धर्मशाला में निजी होटल में लंच किया और अपने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *