खेतों में पाकिस्तान का गुब्बारा, लिखा था पीआईए

 पुलिस थाना भोरंज के तहत आने वाले सनेड गांव में पाकिस्तान का गुब्बारा मिला है। ग्रामीण जब खेतों की तरफ गए तो देखा कि एक गुबारा पेड़ों के बीच फंसा हुआ है। जब नजदीक जाकर देखा तो यह गुब्बारा हवाई जहाज के आकार का था तथा इसके ऊपर पीआईए यानी की पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस लिखा हुआ था।

ग्रामीणों ने इस बारे में भोरंज पुलिस थाना को सूचित किया। भोरंज पुलिस थाना से आई टीम ने इस गुब्बारे को अपने कब्जे में लिया है। जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार को शाम के समय ग्रामीण अपने खेतों में काम करने के लिए गए हुए थे। उसी दौरान हवाई जहाज के आकार का गुब्बारा पेड़ पर फंसा हुआ देखा गया।

क्यास यही लगाए जा रहे हैं कि पाकिस्तान से यह गुब्बारा हवाई मार्ग से होता हुआ यहां पहुंचा है। गुब्बारे में हवा भरी हुई थी, जिससे यही प्रतीत हो रहा है कि गुब्बारा हवा की रफ्तार के साथ उड़ता हुआ यहां पहुंच गया है। पुलिस की माने तो गुब्बारे को कब्जे में लेने के साथ ही लोगों से बातचीत भी की गई है।

इस क्षेत्र में किसी भी बाहरी व्यक्ति की संदिग्ध गतिविधि नहीं पाई गई है। लोगों से कहा गया है कि यदि किसी व्यक्ति की संदिग्ध गतिविधि नजर आती है तो पुलिस को सूचित करें। फिलहाल पुलिस ने गुब्बारे को कब्जे में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *