# खाई में गिरी कार, 19 साल के छात्र की मौ*त

ठियोग उपमंडल के तहत फागू में एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। सडक़ हादसे में कार चला रहे 19 वर्षीय कालेज छात्र की मौत हो गई। मृतक की पहचान कुमारसैन के नरेल गांव निवासी क्रिष पुत्र राजेश के रूप में हुई है। मृतक युवक शिमला के एक कॉलेज में बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था।

जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो गाड़ी को कृष चला रहा था। स्कॉर्पियो में वह अकेला ही था। स्कॉर्पियो गड्योग शालोघाट की तरफ जा रही थी कि जुब्बर के पास चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटना स्थल पर एकत्रित हुए और पुलिस को सूचित किया गया। ठियोग पुलिस की टीम ने ग्रामीणों की मदद से सडक़ से लगभग 50 मीटर नीचे क्रिष को खून से लथपथ हालत में पाया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

इकलौते बेटे की मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया है। भाई के यूं अचानक चले जाने पर माता-पिता और एक बहन बदहाल है। उधर, डीएसपी ठियोग सिद्धार्थ शर्मा का कहना है कि पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। डीएसपी ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *