# प्रियंका की बेटी के पास 3,000 करोड़ संपत्ति होने की पोस्ट डालने पर एफआईआर..

FIR lodged for posting that Priyanka gandhi daughter has assets worth Rs 3,000 crore

प्रियंका गांधी वाड्रा की बेटी मिराया वाड्रा की संपत्ति 3,000 करोड़ होने की सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करने पर पुलिस ने एक व्यक्ति पर केस दर्ज किया है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की बेटी मिराया वाड्रा की संपत्ति 3,000 करोड़ होने की सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करने पर पुलिस ने एक व्यक्ति पर केस दर्ज किया है। इसमें मिराया की संपत्ति को लेकर भ्रामक पोस्ट करने का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रतिष्ठा को हानि पहुंचाने, सार्वजनिक उपद्रव फैलाने व मानहानि की एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक्स से अकाउंट होल्डर का नाम एवं पता मांगा है। मामला छोटा शिमला थाना क्षेत्र का है

कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रमोद गुप्ता ने पुलिस में शिकायत दी है कि 10 मई को अनूप वर्मा ने एक्स पर मिराया के नाम पर 3,000 करोड़ की संपत्ति की निराधार पोस्ट की है। इससे लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत पार्टी की छवि धूमिल करने का प्रचार किया है। आरोप लगाया कि एक्स पर अनूप वर्मा ने यह पोस्ट संसदीय चुनाव के दौरान की है, ताकि झूठी पोस्ट से कांग्रेस की विश्वसनीयता पर प्रतिकूल प्रभाव पड़े। शिकायत के मुताबिक यह पोस्ट गलत तथ्यों पर आधारित है और इससे कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रियंका की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। शिकायतकर्ता ने उपरोक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।  उधर, पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *