# मटनसिद्ध में निजी होटल में पार्टी करते भाजपा नेता सहित 27 धरे, देर रात 12 बजे तक चली कार्रवाई…

bjp leader caught with friends during party in hotel in hamirpur himachal

सदर थाना हमीरपुर के तहत मटनसिद्ध में एक निजी होटल में पूर्व मंत्री के बेटे युवा भाजपा नेता सहित 27 लोगों को पार्टी करते हुए पकड़ा है। यह लोग यहां पर पार्टी कर रहे थे, जबकि इस होटल के पास बार का लाइसेंस नहीं है। पुलिस ने देर रात 12 बजे तक इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही भाजपा नेता भीड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।

हालांकि पुलिस की कार्रवाई में नेता का नाम दर्ज किया गया है। इस नेता ने मंडी जिले से भाजपा के टिकट पर साल 2022 में चुनाव लड़ा है। पुलिस की टीम 9:00 बजे के करीब गुप्त सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची। पुलिस टीम के होटल में पहुंचते ही पार्टी कर रहे लोग भी हरकत में आ गए और अचानक होटल की तमाम लाइट बंद कर दी गई। पुलिस ने 12 बजे तक इस कार्रवाई को अंजाम दिया।

पुलिस ने भाजपा नेता की इस दौरान पहचान कर ली थी, लेकिन इस होटल मालिक के खिलाफ प्रदेश एक्साइज एक्ट की धारा 39 के तहत कार्रवाई अफरातफरी में भाजपा नेता मौके से फरार हो गए। जबकि पुलिस ने 27 लोगों को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में मेडिकल करवाने के लिए लाया है। इन लोगों के खिलाफ हिमाचल प्रदेश एक्साइज एक्ट की धारा 46 के तहत कार्रवाई की जा रही है। वहीं, निजी होटल के मालिक के पास बार का लाइसेंस नहीं है। ऐसेमें होटल के मालिक के खिलाफ हिमाचल प्रदेश एक्साइज एक्ट की धारा 39 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर भगत सिंह ने कहा कि मामले में पुलिस टीम मौके पर कार्रवाई कर रही है। गुप्त सूचना मिलने बाद यह कार्रवाई की गई है। पकड़े गए 27 लोगों का मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में मेडिकल करवाया जा रहा है। मामले में हिमाचल प्रदेश एक्साइज एक्ट के तहत पकड़े गए लोगों और होटल के मालिक के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

कांगड़ा में चरस और शराब बरामद
गगल पुलिस ने गश्त के दौरान महादेव मंदिर के पास एक युवक को 122 ग्राम चरस के साथ पकड़ा। गगल थाना प्रभारी नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस जब रविवार सुबह गश्त पर जा रही थी, तब पुलिस गगल पंचायत घर के पास पहुंची तो एक युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। जब पुलिस ने उस युवक को पकड़ा तो तलाशी लेने पर जेब से चरस निकली।

उन्होंने बताया कि यह सावन नामक युवक फतेहपुर का रहने वाला है और वर्तमान में गगल में रहता है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इस युवक को सोमवार को अदालत कांगड़ा में पेश करेंगे। उधर, जिला पुलिस नूरपुर ने थाना जवाली के अधीन ताहलियां में ट्राले में करीबन 33 पेटियां देसी शराब बरामद हुई। पुलिस ने गाड़ी और शराब को कब्जे में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *