# बाइक सहित खड्ड में बहा युवक, 3 किलोमीटर दूर बरामद हुआ शव…

 रामशहर के पास एक युवक बाइक सहित खड्ड के तेज बहाव में बह गया। करीब 10 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव घटनास्थल से करीब तीन किलोमीटर दूर बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय शशिपाल बीती देर शाम जब काम से अपने घर बाइक पर लौट रहा था तो रास्ते में पडऩे वाली खड्ड में अचानक तेज बहाव से पानी आया और शशिपाल बाइक सहित पानी में बह गया।

थोड़ी दूर पर उसकी बाइक झाडिय़ों में फंस गई, लेकिन युवक बह गया। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन व एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और युवक की तलाश शुरू की। करीबन 10 घंटे बाद युवक का शव घटनास्थल से करीब तीन किलोमीटर दूर पत्थरों में फंसा हुआ मिला। उसे तुरंत नालागढ़ अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे ब्रॉट डेड घोषित कर दिया। परिजनों के मुताबिक शशिपाल गरीब परिवार से संबंध रखता था और उसकी तीन बेटियां हैं। वह निजी कंपनी में काम करता था। 


एएसपी बद्दी अशोक वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि थाना रामशहर में देर शाम रिपोर्ट दर्ज की गई थी, जिसमें बताया गया था कि एक युवक मोटरसाइकिल समेत बह गया। पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और एनडीआरएफ की मदद से करीब 10 घंटे बाद युवक के शव को बाहर निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *