# सोलन जिले के बद्दी में नशे के लेन-देन को लेकर हुई मा#रपी#ट में एक युवक की ह#त्या के बाद पुलिस ने 11 युवकों को किया गिरफ्तार …

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के बद्दी में नशे के लेन-देन को लेकर हुई मारपीट में एक युवक की हत्या के बाद पुलिस ने 11 युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो नाबालिग हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

रविवार शाम को पंचकूला निवासी राहुल राय अपने तीन अन्य साथियों के साथ ट्रक यूनियन में आया था। आरोप है कि वह गांजा की सप्लाई करने आया था। इस पर दूसरे गुट के युवकों ने लेनदेन को लेकर मारपीट की। इससे राहुल राय की मौके पर ही मौत हो गई। तीन अन्य घायल युवक पंचकूला और पीजीआई चडीगढ़ में उपचाराधीन हैं। 

एसपी इल्मा अफरोज घायलों का हालचाल पूछने के लिए पीजीआई गई और उनके परिजनों से मिलीं। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपी सोमवार देर शाम और आठ को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल कराया जा रहा है। 

हरियाणा और बिहार के रहने वाले हैं आरोपी 
गिरफ्तार युवकों में हरियाणा के नवांनगर का करण कुमार उर्फ सोनी (24), हरियाणा की कालका तहसील का खड़कुंआ निवासी चेतन (20) पुत्र हरनेक, रामकरण पुत्र दीनानाथ यादव जिला देवरिया के गांव महाराजपुर, बद्दी के स्वराजमाजरा निवासी निति कश्यप (22),  समस्तीपुर जिले के मोदी गांव का सोनू कुमार(24), बिहार के कटिहार जिले का प्रेमनगर निवासी छोटू पुत्र बनारसी मंडल, मध्य प्रदेश के जिला पन्ना के भवानीपुर का बबलू अहिरवार (18), हरियाणा के कैथल जिले के शिलसिस्मर का निवासी शांतुनस (19), बिहार के सम्मतीपुर जिले के सुल्तानपुर गांव का प्रवीण (21) समेत दो नाबालिग युवकों को गिरफ्तार किया है। इन सभी का मेडिकल कराने के बाद अदालत में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *