# सोलन कांग्रेस चट्टान की तरह मुख्यमंत्री के साथ खड़ी है : शिवकुमार |

सोलन में कांग्रेस जिला अध्यक्ष शिव कुमार ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया।  इस मौके पर जोगिन्द्रा बैंक के चेयरमैन एडवोकेट मुकेश शर्मा विशेष तौर पर मौजूद रहे।  उन्होंने कहा कि  प्रदेश के मुख्यमंत्री विषम परिस्थितियों से जूझ रहे है और विपरीत लहरों में तैर कर अच्छे तैराक और योद्धा बन कर प्रदेश वासियों के सामने है उनके चेहरे पर एक भी चिंता की शिकन नहीं है।  उन्होंने कहा कि उनकी पूरी टीम उनके पीछे चट्टान बन कर खड़ी है। यही वजह है कि प्रदेश में छाए काले बादल पूरी तरह से छट  चुके है जिसमें से आस्तीन के सांप  बाहर आ चुके हैं। जिनकों हिमाचल की जनता बक्शने वाली नहीं है।


कांग्रेस जिला अध्यक्ष शिव कुमार  और जोगिन्द्रा बैंक के चेयरमैन एडवोकेट मुकेश शर्मा  ने प्रेस वार्ता  ने कहा कि कांग्रेस के भ्र्ष्ट  नेता आज भाजपा के साथ मिल कर प्रदेश में सरकार गिराने की फिराक में थे।  लेकिन उनके सपने कभी भी पूरे नहीं होने वाले है।  प्रदेश में सुख की सरकार पूरे पांच वर्ष काटेगी और प्रदेश को फिर से आत्मनिर्भर बनाया जाएगा।  उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा कांग्रेस विधायकों को बरगलाकर  कर सरकार गिराने के सपने देख रही है वहीँ दूसरी और प्रदेश के मुख्यमंत्री अभी भी प्रदेश में विकास की नीवं रख रहे है।

  कसौली विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों के शिलान्यास और उद्घाटन कर उन्होंने साबित किया है कि वह प्रदेश के विकास को लेकर चिंतिंत है पद को लेकर चिंतिंत  नहीं हैं।   यही वजह है कि प्रदेशवासी प्रदेश के मुख्यमंत्री के साथ उनकी ताकत बन कर उनके साथ खड़े है। उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय स्तर पर मुख्यमंत्री के बढ़ते कद से परेशान थी जिसके चलते उन्होंने षड्यंत्र रचा लेकिन कामयाब नहीं हो पाई।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *