# डीजीपी और कांगड़ा की एसपी को हटाने की चुनाव आयोग से की मांग…

Demand from Election Commission to remove DGP and SP of Kangra

होटल कारोबारी निशांत शर्मा ने अब प्रदेश के डीजीपी और जिला कांगड़ा के एसपी को पद से हटाने की मांग की है। उन्होंने इसको लेकर मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखा है। 

 पालमपुर के होटल कारोबारी निशांत शर्मा ने अब प्रदेश के डीजीपी और जिला कांगड़ा के एसपी को पद से हटाने की मांग की है। उन्होंने इसको लेकर मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखा है। उन्होंने लिखा है कि उनके मामले में अधिकारियों से अब तक इंसाफ नहीं मिला तो ये अधिकारी स्वतंत्र चुनाव भी क्या करवा सकते हैं।  उन्होंने अधिकारियों को पद से न हटाने पर प्रदेश सरकार पर भी सवाल उठाए हैं। पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुख्य चुनाव आयुक्त ने मामले में प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने भी प्रदेश अतिरिक्त मुख्य गृह सचिव को पत्र लिख कर जल्द जवाब मांगा है। उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि डीजीपी और एसपी कांगड़ा को पद से न हटा कर सरकार ने हाईकोर्ट के आदेशों की भी अवमानना की है। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द दोनों अधिकारियों को पद से हटाए जाए। उधर, राज्य मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग ने बताया कि संबंधित मामला न्यायालय के विचाराधीन है। सरकार से मामले की स्टेटस रिपोर्ट मांगी गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *