# जनता अनुराग से चार कार्यकाल का हिसाब चुकता करने को तैयार : रायजादा

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी की बैठक शुक्रवार को ऊना शहर के नंगल रोड स्थित पार्टी के नए कार्यालय में आयोजित की गई। इस बैठक में लोकसभा क्षेत्र हमीरपुर से कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी सतपाल रायजादा मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत इस बैठक का आयोजन किया जा रहा है।

बैठक में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी के साथ-साथ पंचायती राज संस्थाओं में चुनकर आए कांग्रेस समर्थित जनप्रतिनिधियों को भी बुलाया गया है। बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाने के साथ-साथ ग्रामीण से लेकर शहरी क्षेत्र तक कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए भी विचार मंथन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में लोकसभा के साथ-साथ छह विधानसभा उपचुनाव भी हो रहे हैं और कांग्रेस इन चुनावों में 27 फरवरी से चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर जनता के बीच जाएगी।


केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ मुकाबले में उनकी रणनीति को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सतपाल रायजादा ने कहा कि उनकी रणनीति पूरी तरह साफ-सुथरी है। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर मुख्यमंत्री के पुत्र के रूप में राजनीति में आए और राजनीति में स्थापित हो गए। अनुराग को एक नेता के रूप में देखना बिल्कुल गलत है। इससे बढ़कर हिमाचल में जब-जब कोई आपदा आई, प्रदेशवासियों को मुश्किल समय का सामना करना पड़ा, तब-तब अनुराग ठाकुर ने हिमाचलवासियों को पीठ दिखाई है।

उन्होंने कहा कि 20 साल से हिमाचल का प्रतिनिधित्व दिल्ली में करने वाले अनुराग ठाकुर हिमाचल के हितों को लोकसभा में उठाने में पूरी तरह विफल रहे हैं। रायजादा ने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता अनुराग ठाकुर से पिछले चार कार्यकाल का हिसाब चुकता करने को तैयार बैठी है और आगामी लोकसभा चुनाव में अनुराग को इसका जवाब भी दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *