# भ्रष्टाचार पर दोनों एक सिक्के के दो पहलू : अनुराग ठाकुर

हिमाचल न्यूज़ अलर्ट ;;;

आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने आज से ही कमर करना शुरू कर दी है। हमीरपुर के टिक्कर में आज हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की विशेष बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री सिद्धार्थन, हमीरपुर संसदीय क्षेत्र प्रभारी वह पूर्व मंत्री विक्रम ठाकुर प्रदेश भाजपा महामंत्री राज्यसभा सांसद सिकंदर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल विशेष रूप से मौजूद रहे।

बैठक में भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे और उन्हें आगामी लोकसभा चावन के मध्य नजर की जाने वाली तैयारी पर निर्देश भी दिए गए। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित के साथ किया गया। इस मौके पर आए हुए अतिथियों को जिला भाजपा ने सम्मानित भी किया।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर चुनाव को पूरे ताकत के साथ लड़ती है और आगामी लोकसभा चावन की तैयारी के मध्य नजर संसदीय क्षेत्र के पदाधिकारी को आज विभिन्न दिशा निर्देश भी दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार आगामी चुनावों में रिकॉर्ड स्थापित कर 400 से अधिक सीटों पर अपना परचम लहराएगी।

विकसित भारत संकल्प की यात्रा पर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में आम जनता के हित में कई जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई थी, जिसका लाभ आम जनता को मिला है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जो 70 वर्षों में नहीं कर पाई वह भाजपा सरकार ने करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से योजनाओं से वंचित रहे लोगों तक जानकारी पहुंचाई जाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र की इस यात्रा से कांग्रेस को पेट में दर्द क्यों हो रहा है।

आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के द्वारा भाजपा को भ्रष्ट पार्टी कहने के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जेल की सलाखों के पीछे हैं और अरविंद केजरीवाल खुद के समक्ष पेश नहीं हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि भ्रष्टाचार को किस पार्टी ने बढ़ावा दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर अरविंद केजरीवाल चुप होते हैं और अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार पर कांग्रेस चुप होती है। उन्होंने तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी चोर चोर मूसेरे भाई हैं।

बंगाल में ईडी के अधिकारियों पर हुए हमले पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि संवैधानिक संस्थाओं पर प्रश्न चिन्ह उठाना कभी न्यायालय के फैसलों पर उंगली उठाना और स्वतंत्र जांच एजेंसी के अधिकारियों पर हमले करना टीएमसी सरकार का काम हो गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी के नेताओं ने आम जनता की योजनाओं के लिए स्वीकृत पैसा खाने का काम किया है और अब उसकी जांच से भगाने के लिए अधिकारियों पर हम लेकर आए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी किसी नेता के साथ गाड़ी में बैठकर जाता है यह सभी को पता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *