# बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने राष्ट्रपति भवन में जवानों के साथ मनाया गणतंत्र दिवस|

Bollywood actor Nana Patekar celebrated Republic Day 2024 with soldiers at Rashtrapati Bhavan

अभिनेता नाना पाटेकर ने मशोबरा के समीप स्थित 173 साल पुराने राष्ट्रपति निवास (रिट्रीट) में जवानों के साथ गणतंत्र दिवस मनाया। 

फिल्म की शूटिंग के लिए शिमला में मौजूद बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने शुक्रवार को मशोबरा के समीप स्थित 173 साल पुराने राष्ट्रपति निवास (रिट्रीट) में जवानों के साथ गणतंत्र दिवस मनाया। इस दौरान उन्होंने यहां राष्ट्रीय ध्वज भी फहराया। बता दें, नाना पाटेकर, राजपाल यादव, उत्कर्ष शर्मा और अभिनेत्री सिमरत कौर फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पिछले कई दिनों से शिमला में हैं।  

 राजधानी के मालरोड पर शनिवार को फिर से बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग होगी। मालरोड, गेयटी थियेटर, स्केंडल प्वाइंट के आसपास जर्नी फिल्म के दृश्य फिल्माएं जाएंगे। इसमें अभिनेता नाना पाटेकर, राजपाल यादव, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर अभिनय करेंगे।

इससे पहले 17 से 20 जनवरी तक मालरोड पर फिल्म की शूटिंग हुई थी। यहां बैंटनी कैसल, सीटीओ चौक, स्केंडल प्वाइंट और मालरोड पर फिल्म के दृष्य फिल्माएं गए। इस बीच पड़ाडी संस्कृति के दृश्य भी कैद किए गए थे। इसमें स्थानीय लोगों को निर्देशक अनिल शर्मा ने फिल्म में किरदार दिया। पहाड़ी टोपी के साथ स्थानीय लोगों ने फिल्म में अभिनय किया। इसके बाद 21 जनवरी से फागू में फिल्म की शूटिंग हुई। गुरुवार को मशोबरा में कलाकारों ने अभिनय किया।

13 जनवरी को बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर, उत्कर्ष शर्मा, डायरेक्टर अनिल शर्मा और अभिनेत्री सिमरत कौर हिल्स क्वीन शिमला पहुंचे थे। अभिनेता राजपाल यादव 14 जनवरी को शिमला आए।  बहल प्रोडक्शन के प्रबंधक विकास बहल ने बताया कि 27 से 30 जनवरी तक मालरोड पर फिल्म की शूटिंग होगी। इसके बाद फिर से मशोबरा में फिल्म शूट की जाएगी। उन्होंने बताया कि 22 फरवरी तक कलाकार हिल्सक्वीन की वादियों में शूटिंग करेंगे। यहां कलाकार मशोबरा के होटल में रुके हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *