# फेविकॉल की आवश्यकता…’ नीतीश कुमार पर बरसे कांग्रेस के युवा मंत्री विक्रमादित्य सिंह|

 बिहार में नीतीश कुमार ने इंडिया गंठबंधन को अलविदा कहते हुए एनडीए के साथ मिलकर सरकार बना ली है. नीतीन कुमार ने सीएम पद से इस्तीफा दिया और फिर भाजपा के साथ सरकार बनाकर सीएम पद की शपथ ली. पूरे घटनाक्रम को लेकर सियासत तेज है और हिमाचर प्रदेश के चर्चित युवा मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

विक्रमादित्य सिंह ने नीतिश कुमार का नाम ना लेते हुए जुबानी हमला करते हुए कहा कि कितने साल शासन किया यह मायने नहीं रखता, कैसा शासन दिया और जनता को क्या महसूस करवाया यह महत्वपूर्ण है.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा, ‘’कुर्सी से चिपके रहने के लिए ऐसा भी क्यो लोभ कि नौ बार अलग-अलग पार्टियों के फेविकॉल की आवश्यकता पड़े. सिद्धांत और उच्च मूल्यों की राजनीति से सुसासन बाबू कोसों दूर हैं. अब तो इतिहास में इन्हें किसी दूसरे नाम से जाना जाएगा.’’ बता दें कि विक्रमादित्य सिंह अपने बेबाकी के लिए चर्चित हैं. वह सुक्खू सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री हैं.

अयोध्या पर बटोरी थी सुर्खियां

हाल ही में 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भी विक्रमादित्य सिंह ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. विक्रमादित्य सिंह हिमाचल से अकेले कांग्रेस नेता थे, जिन्हें प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला था. वह प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल भी हुए थे, जबकि कांग्रेस पार्टी ने इस कार्यक्रम में शामिल होने से इंकार कर दिया था.

Bihar CM Nitish Kumar, Vikramaditya Singh, HP News, Bihar Politics

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *