हिमाचल भाजयुमो भी सेवा भाव से श्री राम मंदिर अयोध्या में कर रहा श्रमदान।

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता रोहित भारद्वाज ने कहा रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद लगातार देश और विदेशों से लोग भगवान श्री राम के दर्शन करने के लिए पहुंच रहे है। स्वर्गीय अटलजी व लालकृष्ण आडवाणी व मुरली मनोहर जोशी का दृढ़ निश्चय संकल्प था कि भारत में एक ना एक दिन श्रीराम का भव्य राम मंदिर बनेगा और पूरा देश उस दिन गौरवान्वित महसूस करेगा और आज वह दिन आ गया है देश उनके संकल्प को हमेशा याद रखेगा और अब अयोध्या में देश भर से आने वाले श्रद्धालुओं श्री राम मंदिर के दर्शन कर रहे है |

और इसी कड़ी में श्रद्धालुओं के लिए हिमाचल भाजपा भी लगातार विशाल भंडारे का आयोजन कर रही है व पूरे देश से आ रहे श्रद्धालुओ को हिमाचली धाम का आनंद भंडारे के रूप मे चला रही है 25 जनवरी से लगातार अयोध्या में भंडारे लगाए जा रहे है,पूरे 60 दिनों तक यह आयोजन किया जा रहा है। हिमाचल प्रदेश का भारतीय जनता युवा मोर्चा भी लगातार अयोध्या में भंडारे का आयोजन कर सेवा भाव से यहां पर कार्य कर रहा है।

रोहित भारद्वाज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश के सभी प्रदेशों से आये श्रद्धालुओं को अयोध्या में दर्शन और भोजन करवा रही । यह भंडारा 60 दिनों तक चलने वाला है, भाजपा संगठन, स्वयं समाज सेवियों और ट्रस्ट आदि के सहयोग से भंडारा करवा रहे है,भंडारे के लिए यहां पर कमेटियां भी बनाई गई हैं। बीजेपी सभी रामभक्तों स्वागत के लिए युवा मोर्चा प्रत्येक मंडल से कार्यकर्ता भेज रहा है व युवा मोर्चा द्वारा सहयोग के साथ वहां जाने की व्यवस्था भी कर रहा है। वह आम युवाओं से दलगित राजनीति से ऊपर उठकर अयोध्या चलने का आह्वान करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *