# रात में पत्नी से मिलने आए आशिक को पति ने डंडे से पीट-पीट कर मार डाला|

 मंडी जिला में शादीशुदा महिला के घर में आधी रात को मिलने गए आशिक को पति द्वारा डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। घटना बीती 21-22 फरवरी की मध्य रात्रि नेरचौक के ढांगू की है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। महिला के पति ने आशिक युवक को मौत के घाट उतारने के बाद स्थानीय खड्ड में फेंक दिया था। खड्ड किनारे शव मिलने व मामले की सख्ती से जांच करने के बाद युवक की पिटाई और प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। पुलिस ने तीन दिन में ही इस मामले को सुलझा कर आरोपी पति, देवर सहित महिला को गिरफ्तार कर लिया है।


जानकारी के अनुसार 22 फरवरी की शाम को नेरचौक के अंतर्गत ढांगू सत्संग भवन के पास सुकेती खड्ड के किनारे एक शव पड़े होने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने मौके पर पाया कि मृतक के सिर, मुंह पर चोटों व खून के निशान लगे है। पोस्टमार्टम करवाने पर मृतक के सिर, मुंह व बाजू पर डंडे से चोटों के निशान पाए गए, जिसके बाद पुलिस ने इस केस में हत्या का मामला बल्ह थाना में दर्ज किया। अगले दिन पुलिस द्वारा आसपास के इलाके में मृतक युवक की शिनाख्त की गई, जिसकी पहचान 26 वर्षीय अर्जुन निवासी गांव नगलाबाल जिला बुलंदशहर के रूप में हुई, जो कि निचला ढांगू में रहकर मजदूरी का काम करता था।

मामले की गहन जांच के बाद पुलिस को पता चला कि इसके एक स्थानीय महिला से काफी समय से संबंध थे। 21 फरवरी की रात को यह युवक महिला के बुलाने पर उसके घर पहुंच था। जहां महिला के देवर भादर सिंह ने अर्जुन को भाभी के कमरे में जाते देख लिया। इसके बाद देवर ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया और अपने भाई यानी महिला के पति नंदलाल को फोन कर घर बुलाया।

बता दें कि महिला का पति काम के सिलसिले में बरमाना में रहता है। पति ने घर पहुंचकर डंडे से पीट-पीट कर अर्जुन को मार दिया और पत्नी को भी पीट कर उसकी बाजू तोड़ दी। घटना को अंजाम देने के बाद नंदलाल ने मृतक अर्जुन को गाड़ी में डालकर ढांगू सत्संग भवन के पास सुकेती खड्ड के किनारे फेंक दिया गया। 
एएसपी मंडी सागर चंद्र ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया तीनों को अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। मामले में आगामी कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *