# पुलिस ने सुलझाई चोरी की दो वारदातें, सलाखों के पीछे पहुंचाए 6 आरोपी…

ऊना शहर के करीबी मणिमहेश कॉलोनी में 31 जनवरी और पहली फरवरी की मध्य रात्रि हुई सनसनीखेज चोरी की वारदात सहित झलेड़ा में निर्माणाधीन होटल से सरिया चोरी करने की वारदातों के आरोप में छह गिरफ्तारियां की गई है। मणिमहेश कॉलोनी में चोरी की घटना को लेकर पुलिस ने छत्तीसगढ़ और उत्तर प्रदेश के दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी राकेश सिंह ने बताया कि मणिमहेश कॉलोनी में घर में सेंधमारी करते हुए इन दो आरोपियों ने गहने, नकदी और मोबाइल फोन चोरी किए थे। चोरी किए गए मोबाइल की लोकेशन उत्तर प्रदेश से हासिल हुई, जिस पर पुलिस ने मोबाइल ऑपरेट कर रहे व्यक्ति को काबू किया और उसने यह मोबाइल अपने साले मोनू सिंह द्वारा उसे दिए जाने की बात बताई।

पुलिस ने मोनू सिंह को हिमाचल और पंजाब की सीमा पर खानपुर खुई नामक गांव से दबोचा, जबकि उसी की जानकारी से दूसरे आरोपी बाल मुकुंद को उत्तर प्रदेश के बांदा से पकडऩे में सफलता हासिल की है। एसपी ने बताया कि आरोपियों के पास से मणिमहेश कॉलोनी से चोरी किए गए कुछ जेवरात भी बरामद किए गए हैं। मामले को लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि सरिया चोरी करने के आरोप में पुलिस ने इस कंस्ट्रक्शन कंपनी के चार लोग काबू किए हैं, जबकि एक व्यक्ति फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *