मंडी मेरी जन्मभूमि, मुझे अपनों ने बुलाया:कंगना के सियासी डेब्यू से हिमाचल का सियासी पारा चढ़ा

Kangana political debut raises political temperature in Himachal Kangana played Holi with BJP MLA and workers

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के सियासी डेब्यू से हिमाचल में सियासी पारा चढ़ गया है। कंगना ने होली के दिन कहा कि सभी के मार्गदर्शन से वे मंडी संसदीय क्षेत्र के चुनाव में प्रेरणा लेकर विजय हासिल कर मंडी सीट पीएम की झोली में डालेंगी। 

बॉलीवुड क्वीन और भाजपा प्रत्याशी कंगना ने होली पर्व से सियासी डेब्यू शुरू करके हिमाचल में सियासी पारे को चढ़ा दिया है। कंगना के मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद सरकघाट विधायक दिलीप और अन्य कार्यकर्ता कंगना से मिलने उनके भांबला स्थित आवास पहुंचे। यहां उन्होंने कंगना के साथ होली खेली और मंथन भी किया।

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी व अभिनेत्री कंगना रणौत ने कहा कि मंडी मेरी जन्मभूमि है और मुझे अपनों ने यहां बुलाया है। अगर जनता चुनकर भेजती है तो जनसेवा में सदैव ततपर रहूंगी। कहा कि वह मंडी संसदीय क्षेत्र के छोटे छोटे गांव और गलियों तक पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों से मिलेंगी। 

कंगना ने कहा कि वह पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की आभारी है, जिन्होंने इस काबिल समझा। कंगना ने कहा कि उनके घर पहुंचे सभी कार्यकर्ता व विधायक उनके भाई हैं और इन सभी के मार्गदर्शन से वे मंडी संसदीय क्षेत्र के चुनाव में प्रेरणा लेकर विजय हासिल कर मंडी सीट पीएम की झोली में डालेंगी। 

उन्होंने कहा कि मेरा परिवार मुझे राजनीति में देख भावुक है। कंगना ने कहा कि पीएम मोदी की नीतियों और कार्यक्रमों को जन जन तक पहुंचाकर वे चुनाव में कूदेंगी। उन्होंने कहा कि जनता के प्यार और सहयोग से वे देश और हिमाचल को आगे ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। कंगना ने कहा कि राजनीति में स्थान बनाना उनका सपना था जो होली के पावन पर्व पर पूरा हुआ है।

कंगना ने कुल देवी का लिया आशीर्वाद

प्रत्याशी बनाए जाने के बाद कंगना रणौत अपने पैतृक घर मंडी के भांबला पहुंची और यहां पर दबोही स्थित अपनी कुलदेवी माता अंबिका का आशीर्वाद लिया। इस दौरान पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता में कंगना ने कहा कि उन्हें देश सेवा को मौका मिला है जिससे वे आज खुश तो हैं साथ ही यह पल उनके लिए भाव विभोर करने वाला भी है। कंगना ने इसके लिए भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया। इसके साथ ही कंगना ने कहा कि वह जनता के बीच में मोदी के विजन 2047 को लेकर जाएंगी जिसके लिए वह खुद को इस संघर्ष में जुटे सैनिक बताया। उन्होंने कहा कि मोदी हर वर्ग के लिए कुछ न कुछ करते हैं जिसके कारण ही आज देश फिर से मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *