# प्रत्याशी तय करने वाली स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य भी थे भाजपा में शामिल तेजेंद्र सिंह बिट्टू…

Tejendra Singh Bittu was also a member of the screening committee that decided the candidates.

 शनिवार सुबह बिट्टू के पार्टी छोड़ने की सूचना ने हिमाचल कांग्रेस में हलचल मचा दी। प्रदेश में बीते दिनों छह कांग्रेस विधायकों के बागी होने के मामले को भी बिट्टू के इस्तीफे से जोड़कर देखा जा रहा है।

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए तेजेंद्र सिंह बिट्टू हिमाचल में पार्टी के सह प्रभारी होने के नाते लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशी तय करने वाली स्क्रीनिंग कमेटी में भी शामिल थे। बीते दिनों तक बिट्टू पूरी सक्रियता से प्रत्याशियों के चयन में जुटे हुए थे। शनिवार सुबह बिट्टू के पार्टी छोड़ने की सूचना ने हिमाचल कांग्रेस में हलचल मचा दी। प्रदेश में बीते दिनों छह कांग्रेस विधायकों के बागी होने के मामले को भी बिट्टू के इस्तीफे से जोड़कर देखा जा रहा है। उधर, महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता और पूर्व में प्रदेश के सहप्रभारी रह चुके संजय दत्त की फिर से इसी पद पर नियुक्ति होने की संभावना भी जताई जा रही है।विज्ञापन

संजय दत्त चुनावी प्रबंधन के माहिर माने जाते हैं। पार्टी ने उन्हें देश भर में हॉट बनी मंडी सीट का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है। संजय दत्त इन दिनों में प्रदेश में लगातार बैठकें कर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में जोश भरने में लगे है। उधर, मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने तेजेंद्र सिंह बिट्टू के इस्तीफे को लेकर प्रतिक्रिया देने से गुरेज किया। प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि बिट्टू ने इस्तीफा क्यों दिया, इसका कारण वो ही स्पष्ट कर सकते हैं। हम हाईकमान से जल्द नये सह प्रभारी की नियुक्ति की मांग करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *