शिमला में पी. चिदंबरम बोले- कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में सभी वर्गों को दी न्याय की गारंटी

Former Union Minister P. Chidambaram in Shimla, said Congress guaranteed justice to all sections in the manif

पी. चिदंबरम ने कहा कि  कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में सभी वर्ग के लोगों को न्याय की गारंटी दी है। मौजूदा समय में एससी और एसटी वर्ग के लोग सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सभी वर्गों में लोग गरीब हैं। 

न्यायालय में केस के सिलसिले में मंगलवार को शिमला पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम ने भाजपा पर निशाना साधा है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि देश में सामाजिक, आर्थिक असमानता है। कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में सभी वर्ग के लोगों को न्याय की गारंटी दी है।

मौजूदा समय में एससी और एसटी वर्ग के लोग सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सभी वर्गों में लोग गरीब हैं। कांग्रेस पार्टी ने देश के हर वर्ग का जिक्र किया है। भाजपा के आरोपों पर चिदंबरम ने कहा कि यह घोषणापत्र कांग्रेस का है, भाजपा को क्या दिक्कत हो रही है।विज्ञापन

उन्होंने कहा कि भाजपा के घोषणापत्र का शीर्षक ही मोदी की गारंटी है। मोदी की गारंटी घोषणापत्र नहीं हो सकता। चिदंबरम ने कहा कि प्रधानमंत्री को पहले कांग्रेस का घोषणापत्र पढ़ना चाहिए, उसके बाद कुछ कहना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 8,500 करोड़ का इलेक्टोरल बॉन्ड लिया है।

कोई भी दूसरा दल प्रचार और होर्डिंग के मामले में भाजपा की बराबरी नहीं कर सकता। कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते फ्रीज कर दिए हैं। देश के लोग ही चुनाव में कांग्रेस पार्टी का सहयोग करेंगे। भाजपा के 400 पार के नारे के सवाल के जवाब में चिदंबरम कहा कि तमिलनाडु में 25 सीट, केरल में 20 सीट पर लड़ रही है। इन सभी सीटों पर भाजपा हारेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *