एसपीयू ने 30 अप्रैल तक बढ़ाई यूजी परीक्षा फार्म भरने की तिथि, हजारों विद्यार्थियों को दी राहत

SPU extended the date for filling UG exam form till 30th April, gave relief to thousands of students

सरदार पटेल विवि (एसपीयू) मंडी ने यूजी की वार्षिक परीक्षाओं के लिए परीक्षा फार्म भरने की तिथि 30 अप्रैल तक बढ़ा दी है। इससे हजारों छात्र-छात्राओं को राहत मिली है।

सरदार पटेल विवि (एसपीयू) मंडी ने यूजी की वार्षिक परीक्षाओं के लिए परीक्षा फार्म भरने की तिथि 30 अप्रैल तक बढ़ा दी है। इससे हजारों छात्र-छात्राओं को राहत मिली है। एसपीयू की साइट में फार्म भरने में आ रही दिक्कतों के चलते यह राहत प्रदान की है।

विवि की ओर से जारी अधिसूचना में बीए, बीएससी, बीकॉम, शास्त्री, पराक शास्त्री पहले, दूसरे साल के अलावा एमएड द्वितीय सेमेस्टर की नियमित परीक्षाएं 15 मई से शुरू हो रही हैं। इसके लिए परीक्षा फार्म भरने की तिथि को बढ़ाया गया है।

अब यह ऑनलाइन परीक्षा फार्म भरने की अंतिम तिथि 30 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है। छात्र-छात्राएं इस तिथि को रात 11:59 बजे तक यह फार्म भर सकेंगे। एसपीयू के परीक्षा नियंत्रक ई. सुनील वर्मा ने कहा कि छात्र-छात्राओं की दिक्कतों को देखते हुए परीक्षा फार्म भरने की तिथि को बढ़ाया है।

उन्होंने कहा कि किसी भी स्थिति में आगे कोई विस्तार नहीं दिया जाएगा। उन्होंने छात्र-छात्राओं से आग्रह किया है कि समय रहते अपने फार्म भर लें, ताकि बाद में कोई परेशानी न हो। बता दें कि एसपीयू के अधीन मंडी, कुल्लू, लाहौल-स्पीति जिलों के 46 कॉलेजों के हजारों छात्र-छात्राओं को तिथि बढ़ाने से राहत मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *