# मामूली कहासुनी पर बेटे ने पेट्रोल छिड़ककर पिता को लगाई आग, हालत गंभीर…

after minor dispute, son poured petrol on his own father and set him on fire, Tanda referred in critical condi

हमीरपुर जिले में भोरंज के टिक्कर खतरियां गांव में बेटे ने पेट्रोल छिड़क कर पिता को आग लगा दी। पारिवारिक विवाद के चलते बेटे ने वारदात को अंजाम दिया। झुलसी हालत में पिता को हमीरपुर अस्पताल पहुंचाया गया। 

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में भोरंज के टिक्कर खतरियां गांव में बेटे ने पेट्रोल छिड़क कर पिता को आग लगा दी। पारिवारिक विवाद के चलते बेटे ने वारदात को अंजाम दिया। झुलसी हालत में पिता को हमीरपुर अस्पताल पहुंचाया गया। गंभीर हालत होने के चलते टांडा रेफर कर दिया है।

पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पिता-बेटा दोनों मजदूरी का काम करते हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पारिवारिक विवाद में मामूली कहासुनी के बाद बेटे ने आपा खो दिया और पिता पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।

भोरंज पुलिस ने पिता रघुवीर सिंह पुत्र कीतो राम, गांव घलेड़ा, डाकघर टिक्कर खतरियां की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पिता की शिकायत के मुताबिक वीरवार रात लगभग नौ बजे बेटे पम्मू से किसी बात को लेकर बहसबाजी हो गई। बेटे ने पेट्रोल की बोतल उठाकर उस पर डाल दी और आग लगा दी।

इस घटना में बेटे को भी चोटें आई हैं। पुलिस अधीक्षक पदम चंद ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में भोरंज थाना पुलिस टीम जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपी बेटे को अदालत में पेश किया। यहां से उसे 27 अप्रैल तक रिमांड पर भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *