# 43 पोलिंग बूथों की पैदल यात्रा करेंगे रतन चंद, देंगे शत-प्रतिशत मतदान का संदेश…

Ratan Chand will travel on foot to 43 polling booths, will give the message of 100 percent voting

मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना शुक्रवार को एक दिवसीय बिलासपुर दौरे पर पहुंचेंगे। इस दौरान वह जिले में चुनाव संबंधी तैयारियों की समीक्षा बैठक लेंगे।

राहुल सांकृत्यायन के नाम से मशहूर रतन चंद निर्झर शत-प्रतिशत मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए 43 पोलिंग स्टेशनों की पैदल यात्रा करेंगे। शुक्रवार को मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना बिलासपुर से उन्हें रवाना करेंगे। यह जानकारी उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक ने दी।

मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना शुक्रवार को एक दिवसीय बिलासपुर दौरे पर पहुंचेंगे। इस दौरान वह जिले में चुनाव संबंधी तैयारियों की समीक्षा बैठक लेंगे। इसके बाद रतन चंद निर्झर को सुबह 11:30 बजे हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। उपायुक्त ने  बताया कि निर्झर विस क्षेत्र झंडूता घुमारवीं के 43 पोलिंग स्टेशनों में पैदल यात्रा कर लोगों को शत-प्रतिशत मतदान का संदेश देंगे। 

उपायुक्त कार्यालय के बाद लुहणू मैदान से होते हुए झंडूता विस के ऋषिकेश पोलिंग स्टेशन से होते हुए बैहनाजट्टा और विजयपुर के रास्ते आगे बढ़कर 43 पोलिंग स्टेशनों की यात्रा करेंगे। सभी पोलिंग स्टेशनों में बूथ स्तर के अधिकारी और पंचायत सचिव निर्झर का स्वागत करेंगे।

उन्होंने बताया कि हिमाचल का शायद ही ऐसा कोई कोना होगा जहां की पैदल यात्रा निर्झर ने न की हो। उपायुक्त ने कहा कि स्वीप कार्यक्रम के तहत लोगों को शत-प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए जिले में अलग-अलग प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *