# बेहतरीन काम करने वाले कंडक्टर, ड्राइवर व वर्कशॉप स्टाफ को किया सम्मानित…

हमीरपुर डिपो के एचआरटीसी डीडीएम कार्यालय हमीरपुर में बेहतरीन काम करने वाले तीन कंडक्टर, तीन ड्राइवर और दो वर्कशॉप स्टाफ को कैश प्राइज व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इनमें कंडक्टर अनिल कुमार फोर्थ, नरोत्तम दत्त व रिंपी, ड्राइवर वरिंद्र सिंह, पप्पू राम व राकेश चंद, वर्कशॉप स्टाफ में फिटर अशोक कुमार व जेटी सिद्धार्थ को बेहतर कार्य के लिए पुरस्कृत किया गया।

इसके अलावा हमीरपुर से कक्कड़ रूट के ड्राइवर राकेश कुमार व कंडक्टर राज कुमार सेकेंड को महिला यात्री को समय पर अस्पताल पहुंचाने और हमीरपुर से जाहू रूट के ड्राइवर पवन कुमार सेवन व कंडक्टर सुरेश कुमार सिक्स को पुरुष यात्री को अस्पताल पहुंचाने के लिए सम्मानित किया गया है।


डीडीएम राज कुमार पाठक ने इन कर्मचारियों को 500 रुपए कैश प्राइज और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है। उन्होंने कहा कि एचआरटीसी यात्रियों को बेहतर सुविधा देती है। यदि यात्रियों को बस में हेल्थ इश्यू हो जाता है तो उसकी जान बचाने के लिए चालक-परिचालक पूरा योगदान देते हैं।

ऐसे में हमीरपुर डिपो के ड्राइवर और परिचालक ने महिला यात्री और पुरुष यात्री की दिल का दौरा पड़ने पर समय पर अस्पताल पहुंच कर जान बचाई है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी कर्मचारियों को इसी तरह सम्मानित किया जाएगा, ताकि कर्मचारी इसी तरह ईमानदारी से काम करते रहें और डिपो की इनकम में भी इजाफा होता रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *