# अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- हार का डर कहां-कहां लेकर जा रहा|

HP Politics: Anurag Thakur statement over Rahul Gandhi on Nomination from  RaeBareli

गगल हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में अनुराग ठाकुर ने कहा कि कुछ समय पहले तक राहुल गांधी कहते थे डरो मत, डरो मत और डरो मत, अब डर-डरकर कभी अमेठी से वायनाड, कभी वायनाड से रायबरेली। 

केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। गगल हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में अनुराग ठाकुर ने कहा कि कुछ समय पहले तक राहुल गांधी कहते थे डरो मत, डरो मत और डरो मत, अब डर-डरकर कभी अमेठी से वायनाड, कभी वायनाड से रायबरेली। ये दिखाता है कि हार का डर कहां-कहां लेकर जा रहा है और डर तो इतना कि एक साथ कहीं दोनों ही ना हार जाए तो एक ही सीट से लड़ रहे।

अनुराग ने कहा कि राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी को ही न्याय नहीं दिला पाए, क्योंकि एक तरफ रॉबर्ट वाड्रा भी टिकट मांगते थे, दूसरी तरफ कांग्रेस की मांग प्रियंका  के लिए भी थी। लेकिन उनकी लिस्ट में कहीं बहन का नाम नहीं आया। यह अपने आप में दिखता है कि कहीं ना कहीं, कुछ ना कुछ कांग्रेस पार्टी में चल रहा है। कहा कि जिन लोगों को पाकिस्तान, अफगानिस्तान व बांग्लादेश में धर्मांतरण के लिए मजबूर किया, जिनके ऊपर अत्याचार किए गए, उन्होंने भारत में आकर वर्षों तक यहां की नागरिकता का इंतजार किया।

 2014 से पहले आए हुए ऐसे लोगों के लिए मोदी सरकार ने कानून बनाकर उनके साथ न्याय करने का कार्य किया। अब वह शुभ घड़ी भी आने वाली है। अनुराग ने कहा कि कर्नाटक में  कानून व्यवस्था चरमरा गई है।  कांग्रेस के एक काउंसलर की बेटी की हत्या कर दी जाती है, चाकू से उसका गला रेत दिया जाता है लेकिन कांग्रेस की सरकार उसे भी न्याय नहीं दिला पाती। बेंगलुरु में बम धमाका होता है, वहां पर जांच में आतंकवादियों को पकड़ा नहीं जाता।

कर्नाटक की जनता को फिर न्याय नहीं मिलता। वहीं, कांगड़ा के बाद हमीरपुर पहुंचने पर राहुल गांधी के रायबरेली से नामांकन पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पहले अमेठी छोड़ा तो वायनाड पहुंचे, अब वायनाड की हार से इतना डर गए हैं और अमेठी में तो हार दिख ही रही है तो अब रायबरेली चले गए। लेकिन राहुल गांधी की वहां भी हार होगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *