# पांच करोड़ की चरस के साथ एक गिरफ्तार, सोलन पुलिस ने किया माफिया का पर्दाफाश…

One arrested with charas worth five crores , Solan police exposed the mafia

पुलिस ने सोलन में एक किलो चरस के साथ गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर जिला कुल्लू से 36 किलो उच्च गुणवत्ता चरस पकड़ने में सफलता हासिल की है। 

 हिमाचल प्रदेश की सोलन पुलिस ने चरस के एक बड़े माफिया का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने सोलन में एक किलो चरस के साथ गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर जिला कुल्लू से 36 किलो उच्च गुणवत्ता चरस पकड़ने में सफलता हासिल की है। एसपी सोलन गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने सुबाथू धर्मपुर रोड पर सेलेरियो गाड़ी से आरोपी हरजीत सिंह को गिरफ्तार किया था। उससे की गई पूछताछ में पता चला कि आरोपी हरजीत एक बहुत बड़ी डील फाइनल करने के लिए इस चरस को सैंपल के तौर पर ले जा रहा था।

चरस की खेप के स्रोत के बारे में पुलिस को पता चला है। पुलिस के अनुसार यह गिरोह कुल्लू जिले के आनी क्षेत्र से बड़े स्तर पर चरस तस्करी कर रहा है। सोलन जिले को ट्रांजिट करते हुए चरस हरियाणा, दिल्ली, चंडीगढ़, मुंबई, गोवा आदि जगहों पर भेजी जाती है। इस पर सोलन पुलिस की टीम ने आनी क्षेत्र में एक दबिश दी। तस्कर की निशानदेही पर आनी क्षेत्र से रात के अंधेरे में जंगलों में घंटों ट्रैकिंग करके करीब 36 किलो चरस बरामद की गई। इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत पांच करोड़ रुपये से ज्यादा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *