मवेशी काटने के मामले में भीड़ उग्र, ताले तोड़कर दो दुकानों से फेंका सामान

Crowd furious in cattle slaughter case broke locks and threw goods from shops Nahan

जिला सिरमौर के नाहन में गुस्साई भीड़ ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर निवासी व्यक्ति की दो दुकानों के ताले तोड़कर सामान बाहर फेंक दिया। बीते दिन शहर में एक कपड़े की दुकान चलाने वाले सहारनपुर निवासी व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर मवेशी काटने को लेकर कुछ फोटो शेयर किए थे। जिसके बाद से शहर में लोगों में रोष पनपा था।

जिला मुख्यालय नाहन में बुधवार को भीड़ उग्र हो गई। इस दौरान गुस्साई भीड़ ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर निवासी व्यक्ति की दो दुकानों के ताले तोड़कर सामान बाहर फेंक दिया। इसके बाद भी भीड़ का गुस्सा शांत नहीं हुआ और शहर में सैंकड़ों की संख्या में लोगों ने रोष रैली निकाली और जमकर नारेबाजी की। शहर के विभिन्न हिस्सों से होते हुए रोष रैली उपायुक्त कार्यालय पहुंची। इस दौरान भीड़ उपायुक्त सिरमौर व पुलिस अधीक्षक सिरमौर से मिलने को लेकर मांग करती रही। कुछ देर तक जब अधिकारी मौके पर नहीं आए तो अधिकारियों के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की गई।

जानकारी मिलते ही उपायुक्त सिरमौर सुमित खिमटा व पुलिस अधीक्षक सिरमौर रमन कुमार मीणा बैठक से उठकर कार्यालय के बाहर पहुंचे और भीड़ को शांत किया। इस दौरान दोनों अधिकारियों ने लोगों से बात की और कहा कि नियमानुसार मामले में कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक सिरमौर रमन कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस द्वारा नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि पहले जिला में ऐसे दो मामले सामने आए थे, जिसमें पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया। उन्होंने बताया कि यदि यह मामला नाहन या सिरमौर सीमा के भीतर हुआ है तो कार्रवाई होगी। उन्होंने इस दौरान पुलिस टीम को आरोपी की लोकेशन को लेकर जांच करने के निर्देश भी दिए।

बता दें कि बीते दिन शहर में एक कपड़े की दुकान चलाने वाले सहारनपुर निवासी व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर मवेशी काटने को लेकर कुछ फोटो शेयर किए थे। जिसके बाद से शहर में लोगों में रोष पनपा था। हालांकि बताया जा रहा है कि मवेशी काटने की घटना सहारनपुर क्षेत्र की है, लेकिन सोशल मीडिया पर शेयर करने के मामले में नाहन में लोगों में रोष है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *