कांगड़ा में खड्ड में नहाने उतरा 18 साल का युवक डूबा, मौत

18-year-old youth drowned while bathing in a Khadd died

कांगड़ा में एक 18 साल के युवक की डूबने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को गहरे पानी से बाहर निकाला। तब तक युवक की मौत हो गई थी।

कांगड़ा बाईपास किनारे निर्माणाधीन फोरलेन के समीप गहरे पानी में अठारह वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गई। युवक जैसे ही गहरे पानी में डूबने लगा तो उसके साथ अन्य युवकों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। मामले की सूचना तत्काल दमकल विभाग को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को गहरे पानी से बाहर निकाला। तब तक युवक की मौत हो गई थी।

मौके पर एसडीएम इशांत जसवाल, डीएसपी अंकित शर्मा के साथ पुलिस कर्मी पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि तीन युवक ट्रेन से कांगड़ा मंदिर रेलवे स्टेशन पहुंचे। वे वज्रेश्वरी मंदिर दर्शन के लिए आए थे। रेलवे स्टेशन उतरने के बाद निर्माणाधीन फोरलेन के साथ युवक खड्ड में नहाने चले गए। इतने में रैहन निवासी अठारह वर्षीय सूरज गहरे पानी में समा गया। दमकल विभाग अधिकारी अशोक कुमार राणा ने बताया कि युवक को पानी से बाहर निकाला गया। तब तक उसकी मौत हो गई थी। मौके पर कांगड़ा प्रशासन पहुंच चुका है। युवक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *