ग्रिल तोड़कर घर में घुसे अघात चोर, 5.70 लाख के गहने व 11 हजार कैश उड़ाया

जिला मंडी के सुंदरनगर उपमंडल में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद इन पर लगाम लगाना मुश्किल हो चुका है। ताजा मामले में पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत जरल गांव में चोरों ने एक घर में सेंध लगाकर लाखों रुपए के सोने-चांदी के साथ कैश उड़ा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।


जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत जुगाहन के जरल गांव में प्रेम चौधरी के घर पर चोरों ने देर रात सेंध लगाकर लाखों रुपए का सोने और चांदी पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस के अनुसार प्रेम चौधरी की पत्नी रात को घर पर अकेली थी और परिवार के अन्य सदस्य किसी कार्य से बाहर गए हुए थे। जब प्रेम चौधरी की पत्नी सुबह 4:30 बजे उठी तो कमरे का दरवाजा अंदर से लॉक पाया। बाहर आकर देखा तो कमरे की ग्रिल उखड़ी पड़ी थी और अंदर रखा पूरा सामान बिखरा पड़ा था।

जांच की गई तो अलमारी में रखे करीब 5 लाख 70 हजार रुपए के गहने और 11 हजार रुपए की नकदी गायब पाई गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। पुलिस चोर को पकड़ने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *