मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रणौत मंगलवार को समेज और बागीपुल का दौरा करेंगी। कंगना रणौत सुबह 9 बजे समेज पहुंचेगी और यहां पर बाढ़ प्रभावित परिवारों से मुलाकात करेंगी।

MP Kangana Ranaut will visit Samej and Bagipul tomorrow Six August know full schedule

हिमाचल प्रदेश में बादल फटने से मची तबाही पर मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रणौत ने अजीबोगरीब कमेंट किया था। जिसके बाद अब कंगना रणौत का शेड्यूल जारी हुआ है कि वह कल यानि मंगलवार को समेज और बागीपुल का दौरा करेंगी।

कंगना रणौत सुबह 9 बजे समेज पहुंचेगी और यहां पर बाढ़ प्रभावित परिवारों से मुलाकात करेंगी। वहीं, इस दौरान कंगना राहत-बचाव कार्य का भी जायजा लेंगी। इसके बाद कंगना रणौत साढ़े बारह बजे के करीब कुल्लू जिले के निरमंड उपमंडल में स्थित बाढ़ प्रभावित क्षेत्र बागीपुल में पहुंचेगी।

बता दें कि अब तक मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल, विक्रमादित्य सिंह और प्रतिभा सिंह समेज गांव का दौरा कर चुके हैं। 

Trending Videos

गुरुवार को कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि ”मंडी और हिमाचल के कई इलाकों में विनाशकारी बाढ़, बादल फटने और भूस्खलन की वजह से कई लोगों की मौत हो गई है और कई लोग लापता हैं। मैंने बाढ़ प्रभावित इलाकों के विधायकों और डीसी से बात की, उन्होंने मुझे सलाह दी कि मैं अभी हिमाचल की यात्रा न करूं, क्योंकि कई जगहों पर रेड और ऑरेंज अलर्ट है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *